Home / Hindi Status / Friends Status in Hindi for Whatsapp & Facebook

Friends Status in Hindi for Whatsapp & Facebook

Friends Status in Hindi, Fake Whatsapp Status for Friends in Hindi, Friends Forever Status in Hindi, Best FB Status in Hindi for Friends Attitude & Funny.

1. “जो दोस्त ‘कमीने’ नहीं होते, वो कमीने ‘दोस्त’ ही नहीं होते।”


2. “सच्चा दोस्त वो है जो फेल होने पे ताली दे. और पास होने पे गाली दे।”

3. “इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है, दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती, निभाने वाले हमेशा बड़े होते हैं।”

4. “दोस्त एक ऐसा चोर होता है, जो आँखों से आँसू, चेहरे से परेशानी दिल से मायूसी, ज़िंदगी से दर्द और बस चले तो हाथों की लकीरों से मौत तक चुरा ले।”

5. “दोस्त फेल हो जाए तो दुःख होता है। लेकिन अगर दोस्त First आ जाये तो ज़्यादा दुःख होता है।”


6. “दो अक्षर की ‘मौत’ और तीन अक्षर के ‘जीवन’ में, ढाई अक्षर का ‘दोस्त’ – हमेंशा बाज़ी मार जाता हैं!”

7. “तेरे जैसा यार कहा, कहा ऐसा याराना, याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा याराना.”

8. “अँधेरे अब नहीं डसते, उजाले वार करते है, वो दुश्मन भी नहीं करते, जो मैरे यार करते है.”

9. “तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !”

10. “गुण मिलने पर शादी होती है, और अवगुण मिलने पर दोस्ती! दोस्ती मुबारक!”


11. “Sachhe Dost Hume Kabhi Girne Nahi Dete, Naa Kisi Ki Nazro Me, Naa Kisi Ke Kadmo Me.”

12. “Sukoon sa Dil ko Milta hai Aey Dost, Tere Dil me Apne liye Apnapan Dekh Kar.”

13. “Teri dosti ka rista pyara hai itna ke, Har kadam pay muskuratay hain hum..!!”

14. “Dua karte hain hum sar jukaye, Aye dost tu apni manzil hamse jaldi paye”

15. “Teri dosti ne diya sakun itna, Ki tere baad koi bhi accha na lage, Tujhe karni ho bewafai to is ada se karna, Ki tere baad koi bhi bewafa na lage…”

16. “Tere Liye Toh Jaan Bhi Hazir Hai, Bass. Mangna Mat Kabhi.”

17. “Itihass Ke Har Panne Par Likha Hai, Dosti Kabhi Badi Nahi Hoti, Nibhane Wale Hamesha Bade Hote Hai.”

18. “Apun Ki Zindagi Me Rakha Hi Kya Hai. Kuch Taswire Yaar Ki. Baki Bottle Sharab Ki.”

19. “Dushman Ke Shitam Ka Khauff Nahi Humko, Hum to Dosto Ke Ruth Jane se Darte Hai.”

20. “Tum Patthar Bhi Maroge to Bhar Lenge Zoli Apni, Kyonki Hum Haro Ke Tohfe Thukraya Nahi Karte.”

21. “दोस्त समझते हो तो दोस्ती निभाते रहना हमें भी याद करना खुद भी याद आते रहना हमारी तो हर ख़ुशी दोस्तों से ही है हम खुश रहें या ना आप सदा यूँ ही मुस्कुराते रहना।”

22. “एक फूल कभी दो बार नहीं खिलता ये जनम बार-बार नहीं मिलता ज़िंदगी में तो मिल जाते हैं हज़ारों लोग पर सच्चा दोस्त बार-बार नहीं मिलता।”

23. “हम शतरंज नही खेलते, क्योंकि. दुश्मनों की हमारे सामने बैठने की औकात नहीं, और दोस्तों के सामने हम चाल नही चलते।”

24. “दोस्त की दोस्ती से ज़िन्दगी सुनहरी होती है, साथ उसके हर ख्वाहिश पूरी होती है, अगर मिले दोस्त ऐसा जो समझ जाये दिल की बात फिर कहाँ कोई बात अधूरी होती है।”

25. “लोग रूप देखते हैं, हम दिल देखते हैं, लोग सपना देखते हैं, हम हकीकत देखते हैं, बस फर्क इतना है कि लोग दुनिया में दोस्त देखते हैं, हम दोस्तों में दुनिया देखते हैं।”

26. “खुशबू की तरह मेरी साँसों में रहना लहू बनके मेरी नस-नस में बहना दोस्ती होती है रिश्तों का अनमोल गहना इसलिए दोस्त को कभी अलविदा न कहना।”

27. “रिश्तों से बड़ी चाहत क्या होगी दोस्ती से बड़ी इबादत क्या होगी जिसे दोस्त मिल सके कोई आप जैसा उसे ज़िंदगी से कोई और शिकायत क्या होगी।”

28. “गुण मिलने पर शादी होती है, और अवगुण मिलने पर दोस्ती।”

29. “अपनी ज़िंदगी के कुछ अलग ही उसूल हैं, दोस्ती की खातिर हमें काँटे भी क़बूल हैं, हँस कर चल देंगे काँच के टुकड़ों पर भी अगर दोस्त कहे कि यह दोस्ती में बिछाये फूल हैं।”

30. “रिश्तों की है यह दुनिया निराली सब रिश्तों से प्यारी है यह दोस्ती तुम्हारी मंज़ूर हैं आँसू भी आँखों में तुम्हारी ऐ दोस्त अगर आ जाये होंठों पे मुस्कान तुम्हारी।”

31. “आसमान से उतारी है, तारों से सजाई है, चाँद की चाँदनी से नहलायी है ऐ दोस्त ज़रा संभाल कर रखना यह दोस्ती यही तो हमारी ज़िंदगी भर की कमाई है।”

32. “इस दुनिया में दोस्त कम मिलेंगे ज़िंदगी के हर मोड़ पे गम ही गम मिलेंगे जहाँ दुनिया अपनी नज़र चुरा ले तुमसे उसी मोड़ पे दोस्त खड़े हम मिलेंगे।”

33. “कितनी नन्ही से परिभाषा है दोस्ती की मैं शब्द. तुम अर्थ. तुम बिन मैं व्यर्थ।”

34. “लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता किस्मत वालों को ही मिलती है पनाह किसी के दिल में यूं हर शख़्स को तो जन्नत का पता नहीं मिलता।”

35. “दोस्ती कोई खोज नहीं होती दोस्ती हर किसी से हर रोज़ नहीं होती अपनी जिंदगी में हमारी मौजूदगी को बेवजह मत समझना क्योंकि पलकें आँखों पर कभी बोझ नहीं होती।”

36. “आसमान से उतारी है, तारों से सजाई है चाँद की चाँदनी से नहलायी है ऐ दोस्त, संभाल कर रखना ये दोस्ती यही तो हमारी ज़िंदगी भर की कमाई है।”

37. “महक दोस्ती की इश्क़ से कम नहीं होती इश्क़ से ज़िन्दगी खत्म नहीं होती अगर साथ हो ज़िन्दगी में अच्छे दोस्तों का तो ज़िन्दगी ज़न्नत से कम नहीं होती।”

38. “जिंदगी सुंदर है पर मुझे जीना नहीं आता हर चीज में नशा है पर मुझे पीना नहीं आता सब मेरे बिना जी सकते हैं, र्सिफ मुझे दोस्तों के बिना जीना नहीं आता।”

39. “घड़ी की सुईयों – जैसा रिश्ता है, मेरे दोस्तों का कभी मिलते है.. कभी नहीं… पर हाँ, जुड़े रहते हैं।”

40. “एक हसीन पल की ज़रूरत है हमें बीते हुए कल की ज़रूरत है हमें सारा ज़माना रूठ गया है हमसे जो कभी ना रूठे ऐसे दोस्त की ज़रूरत है हमें।”

41. “अच्छे दोस्त सफ़ेद रंग जैसे होते हैं, सफ़ेद में कोई भी रंग मिलाओ तो नया रंग बन सकता है, पर दुनिया के सारे रंग मिलाकर भी सफ़ेद रंग नहीं बना सकते।”

42. “दोस्त साथ हो तो रोने में भी शान है, दोस्त ना हो तो महफ़िल भी शमशान है सारा खेल दोस्ती का है वरना जनाज़ा और बारात एक समान है।”

43. “ज़िंदगी के तूफानों का साहिल है तेरी दोस्ती दिल के अरमानों की मंज़िल है तेरी दोस्ती ज़िंदगी भी बन जाएगी अपनी तो जन्नत अगर मौत आने तक साथ दे तेरी दोस्ती।”

44. “भूलेंगे वो भुलाना जिनका काम है, मेरी तो दोस्तों के बिना गुज़रती नहीं शाम है, कैसे भूलूँ मैं उनको जो मेरी ज़िंदगी का दूसरा नाम है।”

45. “जो आसानी से मिले वो है धोखा जो मुश्किल से मिले वो है इज़्ज़त जो दिल से मिले वो है प्यार और जो नसीब से मिले वो है दोस्त।”

46. “दोस्ती फूल से करोगे तो महक जाओगे शराब से करोगे तो बहक जाओगे सावन से करोगे तो भीग जाओगे हमसे करोगे तो बिगड़ जाओगे और नहीं करोगे तो किधर जाओगे।”

47. “फूल इसलिए अच्छे, क्योंकि खुश्बू का पैगाम देते हैं काँटे इसलिए अच्छे, कि दामन थाम लेते हैं दोस्त इसलिए अच्छे, कि वो मुझ पर जान देते हैं और दुश्मनों को, कैसे ख़राब कह दूँ वो ही तो है, जो हर महफ़िल में मेरा नाम लेते हैं।”

48. “हमारी गलतियों से कहीं टूट न जाना हमारी शरारतों से कहीं रूठ न जाना तुम्हारी दोस्ती ही है ज़िंदगी मेरी इस प्यारे से बंधन को तुम भूल न जाना।”

49. “एक हसीन पल की ज़रूरत है हमें बीते हुए कल की ज़रूरत है हमें सारा ज़माना रूठ गया हमसे जो कभी न रूठे ऐसे दोस्त की ज़रूरत है हमें।”

50. “बिगड़ी हुई ज़िंदगी की बस इतनी सी कहानी है, कुछ बचपन से ही हम लोफर थे बाकी कुछ आप जैसे दोस्तों की मेहरबानी है।”

51. “ऐ दोस्त तुम पे लिखना कहाँ से शुरू करूँ अदा से करूँ या हया से करूँ तुम्हारी दोस्ती इतनी खूबसूरत है, पता नहीं कि तारीफ ज़ुबाँ से करूँ या दुआ से करूँ।”

52. “दोस्ती सुख और दुःख की पहचान होती है, दोस्ती दिल का सुकून और होठों की मुस्कान होती है, अगर रूठ भी गए हो तुम तो मनायेंगे हम क्योंकि रूठना और मनाना ही दोस्ती की शान होती है।”

53. “गुनाह करके सजा से डरते हैं, ज़हर पी के दवा से डरते हैं, दुश्मनों के सितम का खौफ नहीं हमें, हम तो दोस्तों के खफा होने से डरते है।”

54. “आपकी दोस्ती पे नाज़ है हमें कल था जितना भरोसा उतना आज है हमें दोस्त वो नहीं जो ख़ुशी में साथ दे दोस्त वही है जो हर पल अपनेपन का एहसास दे।”

55. “शराबी दोस्त रखता हूँ क्योंकि. शराबी दोस्त अच्छे होते हैं “गिलास” ज़रूर तोड़ते हैं मगर दिल नहीं।”

56. “प्रेमी और दोस्त में क्या फर्क है? प्रेमी कहता है, “तुम्हें कुछ हुआ तो मैं ज़िंदा नहीं रहूँगा।” और दोस्त कहता है, “जब तक मैं ज़िंदा हूँ, तुम्हें कुछ नहीं होने दूँगा।””

57. “दोस्त एक ऐसा चोर होता है, जो आँखों से आँसू, चेहरे से परेशानी, दिल से मायूसी, ज़िन्दगी से दर्द और बस चले तो हाथों की लकीरों से मौत तक चुरा ले।”

58. “सोचा न था कभी ऐसी दोस्ती होगी साथ मेरे आप लोगों जैसी हस्ती होगी जन्नत की गलियों के ख्वाब क्यों देखूं अगर हम सारे दोस्त साथ होंगे तो हर साल में भी मस्ती होगी।”

59. “अपनी ज़िंदगी के कुछ अलग ही उसूल हैं, दोस्ती की खातिर हमें काँटे भी क़बूल हैं, हँस कर चल देंगे काँच के टुकड़ों पर भी अगर दोस्त कहे कि यह दोस्ती में बिछाये फूल हैं।”

60. “दुनियादारी में हम थोड़े कच्चे हैं; पर दोस्ती के मामले में सच्चे है हमारी सच्चाई बस इस बात पर कायम है कि हमारे दोस्त हमसे भी अच्छे हैं।”

61. “आग लगी थी मेरे घर को एक सच्चे दोस्त ने पूछा, “क्या बचा है?” मैने कहा, “मैं बच गया हूँ।” उसने गले लगाकर कहा, “फिर जला ही क्या है?””

62. “मेरे लिए मेरी जान है तेरी दोस्ती ज़िन्दगी का हर अरमान है तेरी दोस्ती ना कोई गिला, ना कोई शिकवा है किसी से मुझ पर खुदा का एहसान है तेरी दोस्ती।”

63. “रिश्तों से बड़ी चाहत और क्या होगी दोस्ती से बड़ी इबादत और क्या होगी जिसे दोस्त मिल सके कोई आप जैसा उसे ज़िंदगी से कोई और शिकायत क्या होगी।”

64. “रिश्तों से बड़ी चाहत और क्या होगी दोस्ती से बड़ी इबादत और क्या होगी जिसे दोस्त मिल जाये कोई आप जैसा उसे ज़िंदगी से शिकायत और क्या होगी।”

65. “अच्छे दोस्त सफ़ेद रंग जैसे होते हैं, सफ़ेद में कोई भी रंग मिलाओ तो नया रंग बन सकता है लेकिन दुनिया के सभी रंग मिलाकर भी सफ़ेद रंग नहीं बना सकते।”

66. “आपकी दोस्ती की एक नज़र चाहिए यह दिल है बेघर इसे एक घर चाहिए यूँ साथ चलते रहो, ऐ दोस्त यह दोस्ती हमें उम्र भर चाहिए।”

67. “क्या फर्क है दोस्ती और मोहब्बत में रहते तो दोनो दिल मे ही हैं, लेकिन फर्क बस इतना है बरसो बाद मिलने पर मोहब्बत नजर चुरा लेती है और दोस्त सीने से लगा लेते हैं।”

68. “विश्वास की एक डोरी है दोस्ती विश्वास के बिना कोरी है दोस्ती कभी थैंक्स तो कभी सॉरी है दोस्ती ना मानो तो कुछ भी नहीं पर मानो तो रब की भी कमज़ोरी है दोस्ती।”

69. “ऐसा नहीं कि मुझमें कोई ऐब नहीं है पर सच कहता हूँ मुझमें कोई फरेब नहीं है, जल जाते हैं मेरे अंदाज़ में मेरे दुश्मन, क्योंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले!”

70. “ना तुम दूर जाना ना हम दूर जायेंगे अपने अपने हिस्से की दोस्ती निभायेंगे बहुत अच्छा लगेगा ज़िन्दगी का ये सफर आप वहाँ से याद करना हम यहाँ से मुस्कुरायेंगे।”

71. “प्यार में दुनिया खूबसूरत लगती है, दर्द में दुनिया दुश्मन लगती है. तुम जैसे दोस्त अगर हों ज़िन्दगी में तो ‘Bisleri’ भी ‘Kingfisher’ लगती है।”

72. “कुछ रिश्ते अनजाने में बन जाते हैं पहले दिल से फिर ज़िन्दगी से जुड़ जाते हैं कहते हैं उस दौर को दोस्ती जिसमे अनजाने ना जाने कब अपने बन जाते हैं।”

73. “लोग कहते हैं कि इतनी दोस्ती मत करो कि दोस्ती दिल पर सवार हो जाए, हम कहते हैं कि दोस्ती इतनी करो कि दुश्मन को भी तुमसे प्यार हो जाए।”

74. “ज़िन्दगी का सबसे अच्छा पल वो है जब आप कहते हैं “मैं ठीक हूँ” और आपका दोस्त आपकी आँखों में एक पल झाँकने के बाद कहे “चल अब बता क्या बात है”।”

75. “प्यार की मस्ती किसी दुकान में नहीं बिकती, अच्छे दोस्तों की दोस्ती हर वक़्त नहीं मिलती, रखना सदा दोस्तों को दिल में सजाकर, क्योंकि यारों की यारी कभी गैरों से नहीं मिलती।”

76. “जिए हुए लम्हों को ज़िन्दगी कहते हैं जो दिल को सुकून दे, उसे ख़ुशी कहते हैं जिसके होने की ख़ुशी से ज़िन्दगी मिले ऐसे रिश्ते को दोस्ती कहते हैं।”

77. “कुछ रिश्ते अनजाने में बन जाते हैं, पहले दिल से फिर ज़िन्दगी से जुड़ जाते हैं, कहते हैं उस दौर को दोस्ती जिसमे अनजाने ना जाने कब अपने बन जाते हैं।”

78. “रिश्तों की है यह दुनिया निराली सब रिश्तों से प्यारी है यह दोस्ती तुम्हारी मंज़ूर हैं आँसू भी आँखों में तुम्हारी ऐ दोस्त अगर आ जाये होंठों पे मुस्कान तुम्हारी।”

79. “इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है, दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती, निभाने वाले हमेशा बड़े होते हैं।”

80. “रिश्तों में दूरियां तो आती रहती हैं फिर भी दूरियां दिलों को मिला देती हैं वो रिश्ता ही क्या जिसमें नाराज़गी ना हो पर सच्ची दोस्ती दोस्तों को मना लेती है।”

81. “जब को कोई दोस्त बीमार होता है तो
रिश्तेदार: कुछ नहीं होगा तुझे, समय पर दवाई लेते रहना, भगवान सब ठीक करेगा
दोस्त: मर जा साले तू, मरने से पहले अपना Xbox मुझे दे दे यार, पता है मेरे दादा जी भी ऐसे ही मरे थे।”

82. “सारी शिकायतों का हिसाब जोड़ कर रखा था मैंने दोस्त ने गले लगाकर सारा गणित ही बिगाड़ दिया।”

83. “होठों पे उल्फ़त के फ़साने नहीं आते जो बीत गए फिर वो ज़माने याद नहीं आते दोस्त ही होते हैं दोस्तों के हमदर्द कोई फ़रिश्ते यहाँ साथ निभाने नहीं आते।”

84. “सब लोग मंज़िल को मुश्किल मानते हैं, हम तो मुश्किल को मंज़िल मानते हैं। बहुत बड़ा फर्क है सब में और हम में सब ज़िंदगी को दोस्त और हम दोस्त को ज़िंदगी मानते हैं।”

85. “दोस्ती होती नहीं, भूल जाने के लिए दोस्त मिलते नहीं, बिखर जाने के लिए; दोस्ती करके खुश रहोगे इतना की वक़्त ही नहीं मिलेगा, आंसू बहाने के लिए।”

86. “उस चाँद को बहुत गुरूर है कि उसके पास नूर है, मगर वो क्या जाने कि मेरा तो पूरा ग्रुप कोहिनूर है।”

87. “प्यार करने वालों की किस्मत खराब होती है हर वक़्त इम्तिहान की घडी साथ होती है वक़्त मिले तो कभी रिश्तों की किताब खोल कर देखना दोस्ती हर रिश्ते से लाजवाब होती है।”

88. “वो जो दिल के करीब होते हैं, वो नमूने बड़े अजीब होते हैं।”

89. “दोस्ती कर के देखो, दोस्ती में दोस्त खुदा होता है, यह एहसास तब होता है जब दोस्त, दोस्त से जुदा होता है।”

90. “महक दोस्ती की इश्क़ से कम नहीं होती, इश्क़ से ज़िन्दगी शुरू या खत्म नहीं होती, अगर साथ हो ज़िन्दगी में अच्छे दोस्तों का, तो यह ज़िन्दगी भी जन्नत से कम नहीं होती।”

91. “दुनियादारी में हम थोड़े कच्चे हैं पर दोस्ती के मामले में सच्चे हैं हमारी सच्चाई बस इस बात पर कायम है कि हमारे दोस्त हमसे भी अच्छे हैं।”

92. “बस साथ चलते रहो ऐ दोस्त, कुछ पल की नही, यह दोस्ती हमें उम्र भर चाहिए।”

93. “होंठों पे उल्फत के फ़साने नहीं आते जो बीत गए फिर वो ज़माने नहीं आते दोस्त ही होते हैं दोस्तों के हमदर्द कोई फ़रिश्ते यहाँ साथ निभाने नहीं आते।”

94. “लोग दौलत देखते हैं, हम इज़्ज़त देखते हैं लोग मंज़िल देखते हैं, हम सफ़र देखते हैं लोग दोस्ती बनाते हैं, हम उसे निभाते हैं।”

95. “यकीन पे यकीन दिलाते हैं दोस्त राह चलते को बेवकूफ बनाते हैं दोस्त शरबत बोल कर दारू पिलाते हैं दोस्त पर कुछ भी कहो साले बहुत याद आते हैं दोस्त।”

96. “हमारी सल्तनत में देख कर कदम रखना ऐ दोस्त क्योंकि हमारी दोस्ती की क़ैद में जमानत नहीं होती।”

97. “आपकी दोस्ती पे नाज़ है हमें कल था जितना भरोसा उतना ही आज है हमें दोस्त वो नहीं जो ख़ुशी में साथ दे दोस्त वही जो हर पल अपनेपन का एहसास दे।”

98. “दोस्त ज़िन्दगी में ख़ुशी लाने वाले होने चाहिए। दुःख देने के लिए तो पूरी दुनिया ही तैयार बैठी है।”

99. “दोस्ती दर्द नहीं खुशियों की सौगात है किसी अपने का ज़िंदगी भर का साथ है ये तो दिलों का वो खूबसूरत एहसास है जिसके दम से रौशन ये सारी कायनात है।”

100. “कभी हमारी दोस्ती पर शक हो तो अकेले में एक सिक्का उछालना। अगर हेड आया तो हम दोस्त और अगर टेल आया तो…
.
.
.
पलट देना यार अकेले में कौन देखता है।”

Related Tags: Friends Status in Hindi, Fake Whatsapp Status for Friends in Hindi, Friends Forever Status in Hindi, Best FB Status in Hindi for Friends Attitude & Funny.

Check Also

Anniversary Status in Hindi for Whatsapp, Anniversary Whatsapp Status

1. “पल-पल तरसे थे जिस पल के लिए, वो पल भी आया कुछ पल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *